रुद्रपुर : बदमाशों ने स्कूटी सवार दंपती से तमंचे के नोक पर की लूटपाट, पत्नी का फोड़ा सर

रुद्रपुर। स्कूटी सवार दंपती को रोककर बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला का सिर फोड़ दिया जबकि पति को भी घायल कर दिया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर चिह्नित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

किच्छा निवासी सुभाष तनेजा ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि बीते 23 अक्तूबर की रात वह रुद्रपुर से दिवाली का सामान खरीदकर पत्नी के साथ स्कूटी से घर लौट रहे थे। किच्छा रोड पर एक होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज के पास तीन बदमाशों ने पीछे से तेजी से आकर अपनी बाइक को उनकी स्कूटी के आगे लगाकर रुकवा दिया।

बदमाशों ने तमंचे दिखाकर उनके और पत्नी के हाथ, गले में पहने सोने के जेवर, पर्स में रखे रुपये और मोबाइल छीनने की कोशिश की। बदमाशों ने उनकी और पत्नी के चेहरे व सिर पर तमंचे की बट से हमला कर दिया। इसे उनकी पत्नी का सिर फट गया। तमंचे की बट लगने से उनकी आंख के नीचे चोट आ गई और वह सड़क पर गिर गए।

इसके बाद बदमाशों ने लोहे की राड से उनपर जानलेवा हमला किया। इससे उनके बाएं हाथ और पैर में फैक्चर हो गया। बदमाशों ने उनके गले से तीन तोले की सोने की चेन, पत्नी के गले से 3 तोले की सोने की चेन, 15000 रुपये और पत्नी का मोबाइल लूटकर दोनों को अधमरा कर फरार हो गए। राहगीरों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया।