उधम सिंह नगर : पत्नी के मायके जाने से परेशान युवक ने ताल में लगाई छलांग

उधम सिंह नगर। काशीपुर में पत्नी के मायके जाने से परेशान एक युवक गिरीताल स्थित ताल में कूद गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सकुशल बचा लिया।

कचनालगाजी निवासी राहुल बीते कई दिन से घर से गायब था। शुक्रवार की शाम वह गिरीताल स्थित ताल के किनारे पहुंचा। यहां उसने आत्महत्या के इरादे से छलांग लगा दी। इसी दौरान किसी ने दलदल में युवक को डूबते देखकर कटोराताल पुलिस चौकी को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी विपुल जोशी व कांस्टेबल प्रेम कनवाल ने फायर कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

इस दौरान एसपीओ माजिद व राहुल और फायर कर्मियों ने युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया और सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने बताया कि राहुल की पत्नी एक सप्ताह पहले अपने मायके गई थी जिसको लेकर वह परेशान था और घर से कहीं चला गया था।

राहुल की मां ने बताया कि बीते बुधवार की दोपहर कुछ समय के लिए घर आया और बिना बताए चला गया था। शुक्रवार की देर शाम सूचना मिली की राहुल गिरीताल स्थित ताल में डूब रहा था, जिसे पुलिस ने बचा लिया। युवक मुरादाबाद रोड स्थित एक फैक्ट्री में वेंडर का काम करता है।