रुद्रपुर : जलमग्न हुए शहर की सुध लेने जमीनी स्तर पर पहुंचे संजय ठुकराल, राहत कार्यों व व्यवस्थाओं का लिया जायजा

रुद्रपुर। मानसून व भारी बारिश के चलते शहरभर में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। जिससे शहर की कई कालोनियो में काफी पानी भर गया है। जिसके चलते समाजसेवी संजय ठुकराल ने कई कालोनियों में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। समाजसेवी संजय ठुकराल ने वार्ड नंबर 1 तीन पानी डैम के पास की कालोनियों में पहुंचकर स्थिति को देखा, जहां काफी जलभराव था और सड़कों पर पानी नदी के स्वरूप में बह रहा था। श्री ठुकराल ने कालोनियों में पहुंचकर लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी की।

समाजसेवी संजय ठुकराल ने वार्ड नंबर 11 संजय नगर खेड़ा गन्ना भवन के पीछे हुए जलभराव की स्थिति को भी देखा व लोगों से सावधानी बरतने एवं स्वयं प्रयास कर जल की निकासी की बात कही। इस दौरान श्री ठुकराल ने किच्छा बायपास रोड, वार्ड नंबर 16 स्थित कौशल्या इन्क्लेव, विम सिटी, वार्ड 39 के जगतपुरा क्षेत्र, मुख्य बाजार, आदर्श कालोनी, काशीपुर बायपास रोड समेत कई जगहों पर पहुंचकर वहां निवासरत लोगों को ढांढस बंधाया।

श्री ठुकराल ने कहा कि मानसून के चलते लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है। प्रशासन को भी इस पर सावधानी बरतते हुए पूर्व से तैयारियां दुरुस्त कर लेनी चाहिए, जिससे लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

श्री ठुकराल बताया कि पहाड़ी क्षेत्रों पर बादल फटने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसके चलते जलस्तर बढ़ रहा है और कई शहरों में जलभराव की स्थिति बन गई है। समाजसेवी संजय ने लोगों से अपील की है कि लोगों को इस दौरान सावधानी बरतनी चाहिए।