Zara Hatke: स्कूटी लेकर समुद्र की लहरों के बीच सैर करने निकला शख्स, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक खतरनाक तरीके से स्टंट करने के वीडियो देखने को मिलते हैं। रील्स और वीडियो बनाने के चक्कर में युवा अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक हेलमेट लगाए अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी को लेकर समंदर में उतर गया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो….

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेलमेट लगाया हुआ एक युवक अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी को लेकर समुद्र में उतर चुका है। वह पानी के अंदर सीधे बढ़ता जा रहा है। हालांकि उसे इस बात का जरा सा भी होश नहीं है कि वह क्या कर रहा है। एक जगह वह लहरों से टकराने के बाद लड़खड़ा भी जाता है लेकिन फिर भी युवक को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। वह लगातार अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी लेकर समुद्र में आगे बढ़ते रहता है। अगले ही पल युवक पूरी स्कूटी के साथ पूरा का पूरा समुद्र में समा जाता है।

इसके बाद भी युवक कोई परवाह किए बिना आगे बढ़ता जाता है लेकिन जैसे ही वह समुद्र की ऊंची लहरों को देखता है वैसे ही वह अपनी स्कूटी तुरंत मोड़ने का फैसला करता है और वह वापस समुद्र के किनारे की तरफ अपनी स्कूटी को लेकर बढ़ता है। थोड़ी देर में लहर के दबाव में उसकी स्कूटी गिर जाती है, फिर भी युवक अभी भी अपनी स्कूटी को पकड़े रहता है। युवक जैसे-तैसे अपनी स्कूटी को लेकर बाहर निकलता है। बता दें कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटी थी इसलिए पानी के अंदर भी चलती रही।

समुद्र में स्कूटी चलाने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम @unlimited_amusement नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 1 करोड़ 49 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं तो वहीं 3 लाख से ज्यादा बार वीडियो को लाइक भी किया गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे ही लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा बैठते हैं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसने कौन सा नशा कर लिया है भाई’।