Viral Video: लैला मैं लैला गाने पर अंकल ने मटकाई ऐसी कमर, लोग बोले- हीरोइन भी हुई फेल

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं, इनमे से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर हंसी रोक पाना भी मुश्किल हो जाता है। इन दिनों भी एक कमाल का वीडियो लोगों को गुदगुदाने के लिए जमकर वायरल हो रहा है। यह डांस वीडियो इतना मजेदार है कि आप भी इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कुछ साल पहले आई फिल्म रईस में शाहरुख खान और सनी लियोनी पर फिल्माए गया गाना ‘लैला मैं लैला’ तो आपने सुना ही होगा। इस वीडियो में एक शख्स इसी सुपरहिट गाने पर ठुमके लगाता दिख रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो….

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखकर सकते हैं कि एक शख्स डीजे फ्लोर पर अकेला डांस करता नजर आ रहा है। इस दौरान वह सफेद रंग की टीशर्ट और तंग जीन्स पहनी हुई है और धांसू परफॉर्मेंस देता नजर आ रहा है। लैला में लैला गाने पर शख्स जिस तरह से कमर घूमाते हुए स्टेप्स कर रहा है, उसे देखकर लोग खुद को तालियां और सीटियां बजाने से नहीं रोक पा रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Bijnorstories पर शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मांढे में उड़द चावल खाने के बाद’, जो इस वीडियो को और भी फनी बना रहा है। अब तक इस वीडियो को ढाई लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके अलावा लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।