Video Viral: महिला की जूती को सांप ने बनाया अपना घर, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने जूतों को पहनने से पहले दस बार सोचेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये खतरनाक वीडियो ·

वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा कि जमीन पर महिला की जूती रखी हुई है। एक शख्स पतले स्टिक से उस जूती के अंदर छिपे सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है। कुछ देर बाहर ही अंदर से सांप फन फैलाते हुए बाहर निकलता है। शख्स उस सांप को बाहर निकालने की कोशिश करता है, मगर सांप फन फैलाते हुए ही दिखता है जैसे कोई पास में जाएगा तो उसे काट लेगा।

जूती के अंदर सांप निकलने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @MindhackD नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘सेंडिल या जूते में सीधे पैर ना डालें’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बरसात के इस मौसम में सावधान रहें’।