Viral Video: बारिश के मौसम में बीच सड़क पर झूमकर नाची लड़की, लोग बोले-दीदी ट्रैफिक का भी ख्याल रखना

आज कल लोग रील्स बनाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं, यहां तक कि लोग रील्स बनाते वक्त अपनी जान की परवाह भी नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। बहुत से लोग अपना वीडियो और रील बनाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं, यही वजह है बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स जहां मौका मिलता वहां वीडियो बनाने लगते हैं।

उत्तर भारत में मानसून ने दस्तक के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की रिमझिम बरसात में बीच सड़क पर शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने चक धूम-धूम पर नाचती रील बनाती नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं लड़की के कमाल के डांस का ये वीडियो….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by saniya_khokher (@saniyaofficial01_)

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की भरी बारिश में बीच ट्रैफिक में बॉलीवुड के ‘चक धूम धूम’ गाने पर ठुमके लगाती दिख रही है। लड़की के डांस मूव्स को देखकर आप भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाओगे हालांकि बीच ट्रैफिक में वीडियो बनाना सुरक्षा के लिहाज से बेहद खतरनाक भी हो सकता है।

बारिश में बीच ट्रैफिक में नाचती हुई इस लड़की के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @saniyaofficial01_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 22 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं तो वहीं 4 लाख 96 हजार से ज्यादा बार वीडियो को लाइक भी किया गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘बारिश का मौसम आया नहीं कि तितलियां उड़ने लगीं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दीदी डांस तों अच्छा कर रहे हो पर ट्रैफिक का ध्यान रखना’।