रुद्रपुर : अधिवक्ता पर मेन मार्केट में हुई फायरिंग की विदेश में बैठे युवक ने ली जिम्मेदारी

रुद्रपुर। दिनदहाड़े अधिवक्ता पर फायरिंग के मामले में नया मोड़ आ गया है। इंग्लेण्ड में बैठे एक युवक ने इस गोली काण्ड से सम्बंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर की है। फेसबुक पर सहज विर्क के नाम की प्रोफाईल पोस्ट पर लिखा है कि ‘प्रशान्त तुझे मैने बहुत समझाया,तू माना नहीं, किस्मत हर बार तेरा साथ नही देगी, तुझे और बचे हुये पयादों से बहुत जल्दी मुलाकात होगी……..। सोशल मीडिया पर हुई इस पोस्ट के बाद उक्त गोलीकाण्ड में एक नया मोड़ आ गया है।

विदित हो कि प्रशांत सिंह निवासी गदरपुर अपने छोटे भाई और दो दोस्तों के साथ गुरुवार दोपहर रुद्रपुर के गांधी पार्क के पास एक स्टांप विक्रेता के यहां आए थे। वह काम निपटाकर अपनी कार की ओर जा रहे थे कि तभी दोपहर करीब दो बजकर 50 मिनट पर अचानक एक बाइक पर दो नकाबपोश बदमाश आए। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उतरकर प्रशांत पर दो फायर कर दिए।

इस बीच प्रशांत ने भागने की कोशिश की, लेकिन दो गोली उनके पैर में लग गईं। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर और प्रशांत को घायल देखकर उनके भाई और दोस्त मौके पर पहुंचे और उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। प्रशांत के पैर और जांघ में गोली लगी है।

इस मामले का अब यूके कनेक्शन सामने आया है। इंग्लेण्ड में बैठे युवक ने इस गोली काण्ड से सम्बंधित एक पोस्ट से खलबली मचा दी है। सहज विर्क नाम की प्रोफाईल से की गयी इस पोस्ट की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।