Viral Video: गर्मी से बचने के शख्स ने लगाया जबरदस्त जुगाड़, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर आए दिन कई मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। गर्मी के मौसम में लोग राहत पाने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ करते हैं। इनमें कई जुगाड़ बेहद मजेदार होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। अब इन दिनों एक इसी तरह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने गर्मी से राहत पाने के लिए पूरे सिर पर बर्फ जमा हुआ हैके ऊपर सीलिंग फैन लगा दिया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है जो किसी सैलून में बैठा हुआ है। इस शख्स ने अपने सभी बालों को हटवा दिया है। मगर हैरानी इस चीज से नहीं है, यूजर्स को हैरानी इस बात से हुई कि शख्स के पूरे सिर पर बर्फ जमी हुई है।

गर्मी से बचने के अनोखे जुगाड़ के इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @aditya.status_नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत गर्मी थी’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कभी तो बाहर निकलेगा, कभी तो बर्फ पिघलेगी’।