रुद्रपुर : कमरे में डाकघर के क्लर्क का शव मिलने से सनसनी

रुद्रपुर। गांधी कालोनी में पोस्ट ऑफिस में क्लर्क पद पर कार्यरत एक कर्मचारी का संदिग्ध अवस्था में शव पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा और मामले से मृतक के परिजनों को अवगत कराया।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से अल्मोड़ा निवासी कैलाश गांधी कालोनी में किरायेदार के रूप में अकेले रहकर पोस्ट ऑफिस शाखा में क्लर्क पद पर कार्यरत थे। बताया जाता है कि 14 जून को उनकी पत्नी उनके पास आई थी। कमरे में किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद गीता हल्द्वानी चली गई थी। गत सायं आस पड़ोस के लोगों को कमरे से दुर्गन्ध आई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो फर्श पर कैलाश चन्द्र का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने कमरे की छानबीन की और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी यहां आ गये। बताया जाता है कि मृतक की दो पुत्रियां व एक पुत्र है। पुलिस का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।