रुद्रपुर : पुलिस पर कार चढ़ाने के प्रयास के आरोप में एक गिरफ्तार

रुद्रपुर। 30 मई की रात्रि को बाइक लूट के बदमाशों को दबोचने के लिए निकली एसओजी के सिपाहियों पर कार चढ़ाने के प्रयास प्रकरण में एसओजी ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है, जबकि चर्चा यह है कि एसओजी ने कार सवार एक बदमाश को दबोच लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस अनभिज्ञता जता रही है।

30 मई की रात्रि एसओजी के दरोगा सुरेंद्र रिंगवाल को खबर मिली थी कि दिनेशपुर इलाके में कार सवार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसको लेकर एसओजी ने भुरारानी-दिनेशपुर मार्ग पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी थी। इसी दौरान एक इको स्पोर्ट्स कार सवार बदमाशों को जब रोकने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने एसओजी के सिपाहियों को कार से रौंदने का प्रयास किया।

इसमें हेड कांस्टेबल भुवन पांडेय चोटिल हो गया था और काफी दूर तक पीछा करने के बाद बदमाश रेलवे स्टेशन के समीप कार छोड़ कर फरार हो गए। मामले में दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। जबकि चर्चा यह भी है कि एसओजी ने कार सवार एक बदमाश को दबोच लिया है और पूछताछ कर रही है, लेकिन लोकसभा चुनाव मतगणना आने के कारण एसओजी की जांच थम गई थी। इसके बाद अब एसओजी की दो टीम बिलासपुर के लिए रवाना हो गईं, क्योंकि कार सवार एक बदमाश जसकरन बिलासपुर का रहने वाला है। एसओजी का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।