Viral Video: बीच बाजार में शख्स ने किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो देखकर हंसी रोकना हो जाएगा मुश्किल

जरा सोचिए कि आप मार्केट में शॉपिंग करने गए हैं। लेकिन वहां अचानक एक शख्स बीच बाजार में अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है, तो आप क्या करेंगे? दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में एक शख्स बीच बाजार में अजीब तरह का डांस करने लगता है।

शख्स का डांस इतना अजीब है कि वहां मौजूद लोग पहले तो कुछ समय तक समझ ही नहीं सके कि आखिर शख्स को हुआ क्या है। यही वजह है कि यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही धड़ल्ले से वायरल होने लगा।

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स ने रील्स बनाने के चक्कर में बीच बाजार में ऐसी हरकत की है, जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nandkishore Gadekar (@gadekar.kaka)

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अचानक बीच बाजार में अजीब तरीके नाचने लगता है। वीडियो में शख्स डीजे की धुन पर लगातार नाचता ही चला जा रहा है। ऐसे में कुछ महिलाएं दुकान पर खरीदारी करती भी दिख रही हैं। आसपास मौजूद लोग भी रुक कर शख्स की अजीबोगरीब हरकत देखे लगते हैं। शख्स का डीजे की धुन पर ऐसा ताबड़तोड़ डांस देखकर आपका दिमाग भी हिल जाएगा। ऐसे में बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

आपको बदा दें वीडियो में दिख रहे इस शख्स का नाम नंदकिशोर गाड़ेकर (Nandkishore Gadekar) है, जो इंस्टाग्राम पर खूब रील्स बनाते हैं। नंदकिशोर की इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। साथ ही हजारो लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।