ग्रामीणों के विरोध के बाद भी रातभर चलते रहे मिटटी के डम्पर

उधमसिंह नगर। नानकमत्ता थाना क्षेत्र में ग्रामीणों के विरोध के बाबजूद खनन माफिया बैखोफ अवैध मिटटी के डम्पर चलाने से बाज नही आ रहें है। आक्रोशित ग्रामीणों ने रात्रि में ही मुख्यमंत्री हेल्पलाईन नंबर पर शिकायत कर अवैध खनन की शिकायत की। इसके बावजूद भी प्रातः तड़के पर रूट बदलकर खनन करते रहें।

थाना क्षेत्र के ग्राम ठेरा में रात्रि डम्परों से अवैध खनन किया जा रहा था, ग्रामीण क्षेत्रों में डम्पर की आवाजाही से ग्राम खेमपुर, डियोढ़ी के ग्रामीण सकते में आ गए। अवैध डम्पर के विरोध में ग्रामीण सड़को पर एकत्र हो गए। आधा दर्जन से अधिक संख्या में चल रहें डम्पर से ग्रामीण क्षेत्रों की सड़के श्रतिग्रस्त होने से ग्रामीणों में पूर्व से ही रोष पन रहा था।

ग्रामीणों ने बताया कि ठेरा गांव से मिटटी का अवैध खनन जेसीबी की मददसे किया जा रहा था। इससे पूर्व ही ग्रामीण क्षेत्रा में मिटटी का अवैध खनन का खेल पुरी रात चलता रहा लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नही करने खनन करने वाले लोगों के होसले बुलंद है।

रविवार रात ठेरा से मिटटी खनन करने की षिकायत ग्रामीण मुख्यमंत्री हेल्पलाईन नंबर पर कर अवैध मिटटी खनन की शिकायत की। लेकिन इसके बावजूद खनन माफिया रातभर रूट बदलकर खनन करते रहें है। मिटटी खनन माफिया किसकी षरण में रातों रात डम्पर चलाकर सरकार को लाखों रूपये का राजस्व का चुना लगा रहें है।