Viral Video: गर्मी से छुटकारा पाने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, देखकर लोग कहा- ‘गरीबों का एसी’

देश के कई हिस्सों में लोग प्रचंड गर्मी का सामना कर रहे हैं। ऐसे में लोगों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। इस गर्मी से बचने के लिए लोग अलग-अलग तरह के उपाय निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग गर्मी से बचने के लिए गजब के जुगाड़ लगा रहे हैं। इन दिनों भी एक जबरदस्त जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में एक शख्स ने पंखे और कुछ इंटों की मदद से जुगाड़ का एसी बना डाला है। जी हां, ये सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Deshpande (@adpdeshpande)

भीषण गर्मी से बचने के लिए एक शख्स ने इस वीडियो में ऐसा गजब का जुगाड़ लगाया है, जिसे देखकर आप भी चकरा जाएंगे। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने एक टेबल फैन और सात ईंटों की मदद से गजब का जुगाड़ लगाया है। यह जुगाड़ किसी एसी से कम नहीं है, जिससे ठंडी-ठंडी हवा का लुत्फ उठाया जा सकता है। इस जुगाड़ वाले एसी का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे गरीबों का एसी नाम दिया है। इसके अलावा बहुत से लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर adpdeshpande नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब कर 1 लाख 34 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही इस वीडियो को करीब 11.3 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।