Viral Video: अचानक मंजुलिका बनी दुल्हन, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह के कई वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कई वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं तो कई वीडियो को देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं। यही वजह है कि इस तरह के वीडियो जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह के बीच स्टेज सजा हुआ है, सारे नाते-रिश्तेदार दूल्हा-दुल्हन के आस पास खड़े हैं। दूल्हा वरमाला लिए दुल्हन को देख रहा है जोकि सोफे पर बैठी है। अचानक ही दुल्हन अपनी आंखे नचाते हुए दूल्हे की तरफ देखकर जोर-जोर से हंसने लगती है, जिसे देख लोग घबरा जाते हैं, फिर दुल्हन बाल खोलकर घूमाने लगती है, उसकी हरकतें ‘मंजुलिका’ जैसी लगती हैं। माहौल ऐसा हो जाता है कि दूल्हा घबराकर सोफे के पीछे चला जाता है।

दुल्हन के मंजुलिका बनने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @byomkesbakshy नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 7 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। हालांकि कई लोग इस वीडियो को स्क्रीप्टेड बता रहे हैं। हम भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘लोग व्यूज के लिए क्या सब करते हैं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘माता जी आ गईं’।