रुद्रपुर : बस पर चढ़ते समय पैर फिसलने से युवक की मौत

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प में ड्यूटी के लिए फैक्ट्री जाने के दौरान बस में चढ़ते समय एक कर्मी पैर फिसल जाने से सिर के बल नीचे आ गिरा और गंभीर रूप उसे घायल हो गया। साथी कर्मी उसें उपचार के लिए निजी चिकित्सालय ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने चिकित्सालय पहुंचकर घटना की विस्तार से जानकारी ली और शव अपने कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को मामले से अवगत कराया।

जानकारी के निदित ट्रांजिट कैम्प में किरायेदार के रूप में रहता था और अशोक लीलेंड की महेन्द्रा लोजेस्टिक में काम करता था। बताया जाता है कि मंगलवार प्रातः वह ड्यूटी जाने के लिए फैक्ट्री की बस में सवार हो रहा था कि उसका पैर फिसल गया और वह सिर के बल नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके कान से खून बहने लगा।

अचानक हुई इस घटना से साथी कर्मियों में हड़कम्प मच गया। फैक्ट्री के अधिकारियों को मामले की जानकारी देकर साथी कर्मी निदित को उपचार के लिए निजी चिकित्सालय ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर आ पहुंचे और उन्होंने मौजूद कर्मियों से घटना की विस्तार से जानकारी ली और शव अपने कब्जे में लेकर परिजनों को मामले से अवगत कराया।