Viral Video: थाल सजाकर पुलिस स्टेशन पहुंचे पति-पत्नी, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

Couple Performs Cops Aarti Over Inaction: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वीडियो में एक महिला पुलिस वाले की आरती उतारती नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर पहली तो यही लगता है कि, पुलिस वाले के सम्मान के तौर पर महिला उसकी आरती उतार रही है, लेकिन असल में माजरा कुछ और ही है। इसके बारे में जानकर लोग भी हक्के-बक्के रह गए हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक महिला आरती की थाल सजाकर थाने में जा पहुंची है। महिला अपने पति के साथ पुलिस वाले की आरती उतारती दिख रही है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला है क्या?

क्या है पूरा मामला-

वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के रीवा जिले का बताया जा रहा है। दरअसल शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा किसी तरह का एक्शन नहीं लिए जाने पर पति-पत्नी आरती की थाली लेकर थाने पहुंच गए। इतना ही नहीं सिटी कोतवाली पहुंचकर इस जोड़े ने इंस्पेक्टर को शर्मिंदा करने के लिए फूलों की माला पहनाई और फिर शॉल भी ओढ़ाया। इसके बाद आरती भी उतारी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

जब महिला पुलिस वाले की आरती उतारती है, तब वह अपनी कुर्सी छोड़ कर इधर-उधर घूमने लगते हैं। इस दौरान पूरे थाने का पुलिस बल हैरान रह जाता है। जानकारी के मुताबिक, चोरी के मामले में कोई कार्रवाई न होने के कारण पति और पत्नी ने नाराजगी जताते हुए थाना रीवा के सिटी कोतवाली में ये हाईवोल्टेज ड्रामा किया है। पति-पत्नी ने हाल ही में मऊगंज में आभूषण की दुकानें से लगभग चार किलो चांदी कथित तौर पर गायब होने के बाद शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई भी कार्रवाई न होने के कारण इन्होंने ये हरकत की है।