रुद्रपुर : एक किलो चरस के साथ तस्कर दबोचा

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प थाना पुलिस एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से गश्त के दौरान एक नशा तस्कर को कार में अवैध चरस ले जाते गिरफ्तार कर लिया। खुलासा करते हुए एसपी क्राइम चन्द्रशेखर घोड़के ने बताया कि थाना प्रभारी भारत सिंह व एसओजी प्रभारी संजय पाठक के नेतृत्व में उपनिरीक्षक कौशल भाकुनी, उपनिरीक्षक अरविन्द बहुगुणा, उपनिरीक्षक सुरेन्द्र रिंगवाल तथा उपनिरीक्षक ललित चौधरी साथी पुलिस कर्मियों हेड कांस्टेबल भुवन पाण्डेय, कांस्टेबल राजेन्द्र कश्यप, संतोष रावत, पंकज सजवान आगामी लोकसभा चुनावों के परिप्रेक्ष में अवैध शराब, नकदी, शस्त्र आदि के परिवहन की धरपकड़ हेतु चौकी आवास विकास से अटरिया पुलिया पर आने जाने वाले वाहनों को रुकवाकर चैकिंग करने लगे कि दौरान एक काले रंग की कार अटरिया रोड की तरफ से आती दिखाई दी।

कार को रुकने का ईशारा किया तो तो कार चालक वापस भागनेे का प्रयास करने लगा। शक होने पर पुलिस टीम ने पीछाकर उसे पकड़ लिया। पूछताछ करने पर कार चालक ने अपना नाम पता अक्षय निवासी जिला नैनीताल बताया। तलाशी लेने पर कार की डैस बोर्ड की दराज से पन्नी के अन्दर अवैध चरस बरामद हुई।

उसने पुलिस को बताया कि उसकेे पापा नही है। घर में कोई कमाने वाला नही है इस लिए वह वाहन से गाँव से चरस लाकर तस्करी कर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता है। चरस लाकर ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में चलते फिरते नशेडियो को बेचता है। वजन लेने पर बरामद चरस का शुद्ध वजन 1.002 किलोग्राम पाया गया।

पुलिस ने बरामद चरस व कार कब्जे में लेकर नशा तस्कर अक्षय के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। खुलासे के दौरान एसपी सिटी मनोज कत्याल, सीओ अनामिका तोमर भी मौजूद थे।