आपराधिक तत्वों का अडडा बना रूद्रपुर : घर वापस लौट रहे युवक से चाकू की नोक पर मोबाईल और नगदी लूटी

रूद्रपुर। किच्छा बाईपास पर लेक झील के आस पास का क्षेत्र आपराधिक तत्वों का गढ़ बन गया है। यहां पर राहगीरों के साथ लूटपाट की कई घटनाएं घटित हो चुकी हैं। जिनमें अधिकांश मामले कानूनी झंझट से बचने के लिए पुलिस तक पहुंच नहीं पाते हैं।

गत रात्रि सिडकुल स्थित फैक्ट्री में कार्य समाप्त कर घर वापस लौट रहे युवक से मार्ग में लेक झील के पास अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने मोबाईल तथा हजारों की नगदी लूट ली।

रमाकांत पुत्र धनीराम निवासी रेशमवाडी, ट्राजिंट कैम्प ने बताया कि 25 दिसंबर को रात्रि करीब 10.30 बजे वह अपनी कंपनी में से कार्य करके घर वापस आ रहा था।

रास्ते मे लेक पैराडाइस झील के पास कुछ नाकाबपोश बाइक सबार अचानक उसके पास आये और उसकी गर्दन पर चाकू लगाकर उसका फोन तथा उसके पास रखे चार हजार रुपए लूट लिये। जिसके बाद उक्त नकाबपोश लोग उसे धक्का देकर बाईक से भाग गये।

गौरतलब है कि किच्छा बाईपास मार्ग पर स्मैकियों और असामाजिक तत्वों का अडडा बन गया है। आये दिन लूट और झपटमारी की घटनायें हो रही है जबकि शातिर बदमाशों की धड़पकड़ नहीं होने से लोगों में भय का महौल व्याप्त हो रहा है।

पिछले दिनों हुई लूट और मारपीट कर मोबाईल झपटने वाले बदमाशों पर भी कोई कार्यवाहीं नहीं होने से बदमाशों के हौसले बुलंद है।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र में कुछ पुलिस कर्मियों की गश्त नहीं हो रही है जिससे आये दिन चोरी की वारदातें हो रही है। पुलिस सख्ती से असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही नहीं कर रही है अपराधिक वारदात के बाद पकड़े गये असामाजिक तत्वों को छोड़ देती है।