कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल : उत्तर प्रदेश में वन दरोगा से बोला…शहर से बाहर हूं, वरना जूते से मारता

उत्तर प्रदेश। आईजीआरएस पर पेड़ कटने की शिकायत के मामले में जानकारी के लिए वन दरोगा ने फोन किया तो सहजनवा क्षेत्र के रहने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता कौशल ने जूते से मारने की धमकी दे डाली।

वन दरोगा ने बुधवार को सहजनवा थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने और धमकाने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। नेता और दारोगा के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सहजनवां वन रेंज कार्यालय में तैनात वन दरोगा आशुतोष कुमार तिवारी ने केस दर्ज कराया है। आशुतोष ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सहजनवा क्षेत्र के सहबाजगंज के रहने वाले कौशल ने आईजीआरएस पर पेड़ कटने की शिकायत की थी।

इस मामले में पूछताछ के लिए प्रार्थना पत्र पर लिखे मोबाइल नंबर पर फोन करने पर शिकायतकर्ता गाली देने लगा। साथ ही जूते से मारने और हत्या करने तक की धमकी दे डाली। उधर, वन दरोगा और नेता की बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल ऑडियो में वन दरोगा से बात करने वाला शख्स कह रहा है कि, शहर से बाहर हूं… नहीं तो जूते से मारता, कार्रवाई करो या भाड़ में जाओ।

इस पर दारोगा भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि कार्यालय में बैठा हूं, आकर मारो। सहजनवां पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।