रूद्रपुर : शराब माफिया ने युवक पर किया जानलेवा हमला

रूद्रपुर। एक व्यक्ति को कच्ची शराब बनाने के माफिया की शिकायत करना महंगा पड़ गया। शिकायत करने से बौखलाए माफिया ने साथियों के साथ मिलकर लाठियों से पीटकर व्यक्ति को अधमरा कर दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रायपुर की रहने वाली गुरमेज कौर ने बताया कि गांव में दो सगे भाई कच्ची शराब की भट्टियां लगाकर अवैध शराब का धंधा करते हैं। जिससे इलाके का माहौल खराब हो रहा था। इसी को ध्यान में रखते हुए 11 दिसंबर को पति राजदीप ने पुलिस से शिकायत की तो माफिया भाई बौखला गए और उसी दिन शाम को दोनों भाई ने पति पर हमला कर दिया और गला दबाकर मारने की कोशिश भी की।

मगर शोर शराबा सुनकर हमलावर मौके से फरार हो गए और पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों की भट्टियां ध्वस्त कर दी। जिसको लेकर शराब माफिया रंजिश रखने लगे और उसके कुछ दिनों बाद दोनों भाइयों ने पुन: जान से मारने की नीयत से लाठियों से हमला कर अधमरा कर दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल की हालत स्थिर है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कच्ची शराब माफिया भाईयों की तलाश शुरू कर दी है।