उधमसिंह नगर : भाजपा नेता और उसके बेटे के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी

मीडिया ग्रुप, 02 नवंबर, 2023

उधमसिंह नगर के काशीपुर में रंगदारी और हत्या के प्रयास में फरार चल रहे भाजपा नेता अनूप अग्रवाल और उसके बेटे के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी हो गए हैं। अब यदि गिरफ्तारी नहीं होती है तो पुलिस 82/83 में कार्रवाई अमल में लाएगी।

कारोबारी प्रतीक अग्रवाल ने एडिट वीडियो दिखाकर 40 लाख रुपये की रंगदारी और हत्या के प्रयास के मामले में अनूप अग्रवाल, उसके बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

स्टेशन रोड निवासी प्रतीक ने बताया कि कुछ दिन पहले अनूप अग्रवाल ने उससे 20 लाख रुपये उधार मांगे थे, मना करने पर वह भड़क गया। लगभग एक सप्ताह पहले वह रामनगर रोड स्थित श्रीराम लीला मैदान में गया था, जहां अनूप अग्रवाल उसे कोने में ले गया।

उसने मोबाइल पर एक एडिट वीडियो दिखाकर कहा कि अब तू 20 नहीं 40 लाख रुपये देगा। इस दौरान अनूप, उसका बेटा अमोल अग्रवाल, मनदीप, क्षितिज और राजू बाजवा समेत 15-20 लोग मौजूद थे।

इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर झोंक दिया। कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने अदालत से अनूप अग्रवाल व उसके बेटे अमोल अग्रवाल के खिलाफ गैर जमानत वारंट ले लिया है। यदि गिरफ्तारी नहीं होती है तो पुलिस 82/83 की कार्रवाई अमल में लाएगी।

अभय सिंह, एसपी, काशीपुर ने बताया की आरोपी अनूप अग्रवाल व उसके बेटे समेत अन्य नामजदों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही हैं। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।