रूद्रपुर में घर पर हुए पथराव और फायरिंग के मामले में सात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

रूद्रपुर। शहर के प्रीत विहार में हुई आगजनी और फायरिंग की घटना में पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस घटना में एक युवक का सिर फटा है जबकि महिला और उसकी दो बेटियां भी चोटिल हुई हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है।

प्रीत विहार में शनि मंदिर के समीप भ्रमदेव कालोनी के रहने वाले मोहन सिंह ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उसकी शनि मंदिर के पास दुकान है। रविवार की रात दुकान के बाहर उसकी बाइक पर कुछ लड़के बैठे थे और कुछ लड़के बाइक के पास खड़े थे।

इनमें मंगल सिंह, सुरेंद्र सिंह, नंदू निवासी रुद्रपुर और गग्गी, गुरजीत, विशाल, कम्ब्बई निवासी प्रीत विहार के थे। उसने जब लड़कों से बाइक से हटने को कहा तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। उसके साडू का लड़का सेंकीचरण बीचबचाव में आया तो उसके सिर पर ईंट मार दिया। उसके सिर पर छह टांके आए थे।

इस दौरान उसकी पत्नी पिरवेश और दो बेटियों के साथ मारपीट की गई। आरोपियों ने उसकी दुकान पर पथराव कर ठेली पर आग लगा दी और फायरिंग भी की। आरोपियों ने उसे मकान बेचकर दूसरी जगह नहीं जाने पर जान से मारने की धमकी दी है। इंस्पेक्टर विक्रम राठौर ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।