उधमसिंह नगर में दबंगों ने युवक पर झोंका फायर

मीडिया ग्रुप, 10 अक्टूबर, 2023

उधमसिंह नगर। कुंडेश्वरी क्षेत्र में दबंग प्रवृत्ति के लोगों ने एक युवक पर कातिलाना हमले की नीयत से फायर झोंक दिया। इस घटना में जब युवक बाल बाल बच गया तो उसे बदमाशों ने तमंचे की बट से मारपीट कर बुरी तरह लहुलुहान कर दिया।

काशीपुर पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। घटना के बारे में पुलिस को तहरीर देकर नरेश ने बताया कि 8 अक्टूबर की शाम लगभग 6:15 बजे मोहल्ले के ही प्रदीप, कप्पू व कार्तिक आपस में एक राय होकर उसके भतीजे शेखर को घेरकर मार रहे थे।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि शोर शराबा सुनकर जब वह बीच बचाव करने के लिए पहुंचा सोनू नामक बदमाश ने तमंचा निकालकर उसके भतीजे पर फायर छोड़ दिया।

गोली ना लगने पर उपरोक्त तीनों ने उसके भतीजे को बलपूर्वक पकड़कर तमंचे की बट से सिर तथा मुंह पर प्रहार करते हुए उसे गंभीर रूप से लहुलुहान कर दिया और मौके से भाग गए।

इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर उपरोक्त तीनों के खिलाफ धारा 307 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग दर्ज करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।