उधमसिंह नगर : पिता ने चाकू मारकर बेटे को उतारा मौत के घाट।

मीडिया ग्रुप, 18 अगस्त, 2023

उधमसिंह नगर। मानवीय रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पिता ने अपने बेटे को चाकू मारकर हत्या कर दी। इस घटना से घर में कोहराम मच गया।

सूचना पर नानकमत्ता थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के मुताबिक नानकमत्ता में बरामदे में सोने को लेकर छिंदा का अपने बेटे दलजीत से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज पिता ने अपने बेटे दलजीत की चाकू मारकर हत्या कर दी।

इस घटना से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, उप निरीक्षक संजय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ घटनास्थल में पहुंचे और शवको अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस जांच में जुट गई है।

मृतक अपने पीछे पत्नी, पुत्री और पुत्र को रोता बिलखता छोड़ गया। मृतक दलजीत मूलरूप से लालपुर सितारगंज का निवासी था। हाल ही में गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब की सराय में रहकर गुरुद्वारा साहिब के लंगर हॉल में लंगर की सेवा करता था।

मृतक का छोटा भाई मोटरसाइकिल की दुकान चलाता है। मृतक की मां, पत्नी, पुत्री और पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि छिंदा नशे का आदि है। पिता और पुत्र में आए दिन विवाद होता रहता था।