मकान बेचने के नाम पर ज्वैलर्स से लाखों की ठगी।

मीडिया ग्रुप, 04 जुलाई, 2023

शातिर दिमाग की एक लड़की ने परिजनों से मिलकर अपनी मां के नाम मकान को बेचने के नाम पर एक ज्वेलर्स से लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर ली और मकान में ताले लगाकर फरार हो गई।

पीड़ित दुकानदार ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। दर्ज रिपोर्ट में बनभूलपुरा में नित्या ज्वैलर्स नाम से दुकान चलाने वाले सुमित ने कहा है कि हल्द्वानी – रामपुर रोड निवासी पूजा उसके प्रतिष्ठान में आभूषण खरीदने पिछले काफी समय से आती रही है।

उसका कहना है की इस बीच वह जेवरात घर ले जाती और उसकी रकम की अदायगी कर जाती थी। इस बीच पूजा पर उसका 9.68 लाख बकाया हो गया।

पैसे मांगने पर कहा कि उसकी मां के नाम पर दर्ज मकान की रजिस्ट्री वह उसके नाम कर देंगे। इसके कुछ दिन बाद जब उसने पूजा से संपर्क साधने का प्रयास किया तो मोबाइल नंबर बंद मिला।

जब उसने उसके घर जाकर देखा तो वहां ताले लगे हुए मिले। पड़ोसियों से पता चला कि पूजा अपने परिवारजनों के साथ मिलकर मकान बेचने के नाम पर कई लोगों से ठगी कर चुकी है।

इस मामले में पूर्व में भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज है। अब पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।