उधमसिंह नगर : यूपी का गैंगस्टर निकला रूद्रपुर स्थित कंपनी का माल उड़ाने वाला ड्राइवर, पुलिस ने किया खुलासा।

मीडिया ग्रुप, 24 मई, 2023

रूद्रपुर। विगत दिवस सिडकुल स्थित एक कम्पनी से लाखों रूपये कीमत का माल लेकर फरार हुए वाहन चालक को पुलिस ने माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि 22 मई को राकेश प्रबन्धक एपीजे इन्वेस्टमेंट प्रालि सिडकुल पन्तनगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट में कहा गया था कि 20 मई को कम्पनी से 1,83,415 रूपये कीमत का कच्चा माल लेकर लॉजिस्टिक का ड्राईवर उत्तम छोटा हाथी में लोड कर गया था। वह माल व वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा फरार अभियुक्त उत्तम को ट्राजिट कैम्प क्षेत्रान्तर्गत दिनेश की कबाड़ की दुकान से छोटा हाथी व चोरी के लगभग 90 प्रतिशत माल के साथ गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उत्तम ने अपने अन्य साथी दिनेश कबाडी के साथ चोरी करना बताया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त उत्तम द्वारा पूर्व में भी गैंग बनाकर आपराधिक घटनाओ को अंजाम दिया है। वह रामपुर जिले से बैंक डकैती के मामले में जेल जा चुका है और उसके विरुद्ध गैंगस्टर कोर्ट रामपुर मे भी मामला विचाराधीन होना संज्ञान में आया है।

अभियोग में अन्य वांछित आरोपी दिनेश की तलाश जारी है। पुलिस टीम में उनि पंकज कुमार चौकी प्रभारी सिडकुल, कानि. कृपाल सिंह, प्रकाश भट्ट व पंकज पोखरीयाल शामिल थे।

एसपी मनोज कत्याल ने कहा कि इस दौरान उन्होंने बताया कि बाहरी लोगों का सत्यापन कराने को बड़ा अभियान चलाया जाएगा। सत्यापन न कराने वाले पर सख्ती से कार्रवाई होगी। इस मौके पर सीओ पंतनगर तपेश कुमार चंद, पंतनगर इंस्पेक्टर राजेन्द्र डांगी मौजूद थे।