रूद्रपुर : कंपनी का लाखों का माल लेकर ट्रक चालक फरार।

मीडिया ग्रुप, 23 मई, 2023

रिपोर्टर : मनीष ग्रोवर

रूद्रपुर। सिडकुल स्थित एक कम्पनी से लाखों रूपये कीमत का सामान लेकर गया ट्रक चालक माल सहित फरार हो गया। मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। दर्ज रिपोर्ट में राकेश ने कहा है कि वह सिडकुल पन्तनगर में स्थित कम्पनी के प्रबन्धक पद पर तैनात है।

कम्पनी के माल को लाने ले जाने के लिये एक लॉजिस्टिक से टाई अप किया गया है जो कि कम्पनी के लॉजिस्टिक डिपार्टमेन्ट का एक भाग है। 20 मई को लॉजिस्टिक डिपार्टमेन्ट के भाग लॉजिस्टिक के ड्राईवर उत्तम निवासी ट्रान्जिट कैम्प को माल ले जाने के लिये कहा जो कम्पनी से कच्चा माल तैयार करने के लिये कई बार लेकर गया था।

उसने माल के समस्त कागजात, डिलवरी चालान एवं ई-वे बिल काटकर ड्राईवर उत्तम के सुपुर्द कर दिये तथा 1,83,415 रूपये कीमत का माल गाडी में लोड कर उत्तम 20 मई को सुबह निकला था।

जब पैक्सटोन कम्पनी के लिये भेजा गया उक्त माल उत्तम द्वारा नहीं पहुँचाया गया तो उत्तम कुमार के मोबाईल पर फोन कर सम्पर्क करना चाहा तो उसका मोबाईल स्विच आफ बताने लगा। उत्तम व उक्त गाड़ी जिसमे कम्पनी से माल लोडकर लेकर गया था।

दोनों की काफी खोजबीन की तथा उत्तम के घर एवं जानने वालो से सम्पर्क किया किन्तु उत्तम एवं उक्त गाडी का कहीं पता नहीं चल पाया है। राकेश का कहना है उसे आशंका है कि ट्रक ड्राईवर कम्पनी से उक्त माल भरकर गबन करने की बदनीयती से लेकर चला गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।