CBSE के डिप्टी सेक्रेटरी का पंखे से लटका मिला शव।

मीडिया ग्रुप, 22 मई, 2023

गाजियाबाद। कौशांबी के सुमेरु टावर में सुबह दूसरे फ्लोर के फ्लैट में दिल्ली सीबीएसई में डिप्टी सेकेटरी डॉ. बीएन सिंह का शव पंखे से लटका मिला। परिवार ने घटना की सूचना कौशांबी पुलिस को दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। वहीं पास में एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें उन्होंने किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं बताया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कौशांबी पुलिस ने बताया कि डॉ. बीएन सिंह परिवार के साथ रहते थे। वह कई महीनों से मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे। परेशान होकर वह फ्लैट से ज्यादा बाहर नहीं निकलते थे।

शनिवार रात सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। सुबह दस बजे करीब पत्नी और अन्य सदस्य उन्हें उठाने के लिए कमरे में गए तो दरवाजा अंदर से बंद था।

सभी ने कई बार दरवाजा खोलने के लिए उन्हें आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिल रहा था। शक होने पर परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा खोला तो वह पंखे में चादर बांधकर लटके हुए थे। शव को नीचे उतारकर कमरे में जांच की गई। पुलिस को वहां से मिले एक नोट में उन्होंने किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं बताया है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि सुसाइड नोट को सील करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार ने कोई शिकायत नहीं दी है। रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।