बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान के पिता का हुआ निधन, दिल की बीमारी से जूझ रहे थे एस्ट्रोलॉजर।

मीडिया ग्रुप, 19 मई, 2023

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के अलावा अपने समाज कल्याण के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले दिनों वह अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में चल रहे थे।

अभिनेता के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट चुका है और उनके सिर से पिता का साया उठ चुका है। सामने आई खबरों के मुताबिक उनके पिता पी खुराना अब इस दुनिया में नहीं रहें। तो चलिए जानते आखिर पूरी खबर क्या है।

एस्ट्रोलॉजी की दुनिया में आयुष्मान के पिता का खूब नाम था। खबरों की मानें तो पी खुराना दिल से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे थे। तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें पंजाब में मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से वह दो दिन पहले से अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आयुष्मान अपने पिता के बेहद करीब रहे हैं और उनके पिता का यूं चले जाना उनको एक बड़ा सदमा दे गया है। आयुष्मान के साथ उनके पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

आयुष्मान के पिता उन्हें एक ऐसे वक्त पर छोड़ गए जब अभिनेता को पंजाब यूनिवर्सिटी में उपराष्ट्रपति के जरिए सम्मानित किया जाना था। यह हर बेटे के लिए बेहद खास समय होता है।

जब वह अपने पिता को गौरवान्वित महसूस कराता है, लेकिन अफसोस कि आयुष्मान की यह उपलब्धि देखने के लिए उनके पिता मौजूद नहीं रहेंगे।