उधमसिंह नगर : किच्छा से चार अपराधियों को एसटीएफ ने उठाया, अज्ञात स्थान पर ले जाकर की जारी पूछताछ।

मीडिया ग्रुप, 30 मार्च, 2023

हल्द्वानी बाईपास मार्ग, किच्छा में काली मंदिर के समीप एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मकान में छापा मार कर चार बदमाशों को दबोच लिया। इनके पास से तीन तमंचे और एक पिस्टल बरामद हुई। बताया जा रहा है कि आरोपी एक युवक की हत्या की साजिश रच रहे थे। सभी बदमाशों का पहले से आपराधिक इतिहास है और उनमें से एक जिला बदर भी है।

बुधवार दोपहर काली मंदिर से आगे एक कॉलोनी में एसटीएफ और पुलिस की टीम पहुंची जब तक मोहल्ले कुछ समझते तब तक पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के अनुसार, गैंग पिछले 25 दिन से इस कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे थे।

पकड़े गए बदमाशों में एक पर जिला बदर की कार्रवाई की जा चुकी है और वह रुद्रपुर क्षेत्र का रहने वाला है। दो सितारगंज और एक किच्छा निवासी हैं। सभी पर मारपीट और जान से मारने का प्रयास और आर्म्स एक्ट के केस दर्ज हैं। पकड़े गए सभी बदमाशों को किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि मकान स्वामी के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती। वहीं गैंग का मुख्य सरगना फरार है। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बृहस्पतिवार को मामले का खुलासा किया जाएगा।