रुद्रपुर : युवक की मौत के मामले में ससुरालियों पर मुकदमा।

मीडिया ग्रुप, 25 मार्च, 2023

रूद्रपुर। करीब एक सप्ताह पूर्व युवक द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में मृतक की विधवा माता ने उसके ससुरालियों पर पुत्र को आत्महत्या करने पर मजबूर कर देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

दर्ज रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि उसका पुत्र नितिन 10 मार्च को सांय अपनी पत्नी साक्षी को बुलाने उसके घर गया था। नितिन ने अपने ससुराल वालो से अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने नितिन के साथ उसकी पत्नी साक्षी को नहीं भेजा।

उल्टा ससुर कैलाश, चचेरा साला, चचेरी साली, पत्नी, साली व मौसेरा साले आकाश, साडू पंकज ने नितिन के साथ गाल-गलौच की तथा उसको मारा पीटा और उसका सर फाड़ दिया।

नितिन को ससुर कैलाश व मौसरे साले आकाश दीक्षित ने धमकी दी कि अगर दोबारा पत्नी साक्षी को बुलाने आया तो उसे जान से मारकर वहीं अपने गांव में गाड़ देंगे और किसी को पता भी नहीं चलेगा।

जिसके बाद नितिन अपनी जान बचाकर लहू-लुहान हालत में भाग आया। आदेश का कहना है जिसके बाद 12 मार्च को वह तथा उसका बड़ा पुत्र नरेन्द्र, नितिन की ससुराल गये।

वहां जाकर नितिन के ससुराल वालों से साक्षी को घर भेजने की विनती की लेकिन उन्होंने किसी की कोई बात नहीं मानी और धमकी देकर भगा दिया।

उन्होने धमकी दी कि अगर दोबारा नितिन उनके घर गया तो वो नितिन शर्मा को जान से मार देंगे व नितिन की पुत्री को उसके साथ भेज दिया और कहा कि वो अपनी पुत्री साक्षी का तलाक कराकर ही रहेंगे।

आदेश का कहना है पुत्र नितिन ने अपने ससुराल वालों के अत्याचार से पीडित व परेशान होकर टेंशन में आत्महत्या कर ली। पुत्र नितिन के ससुराल वाले ही नितिन की मौत के जिम्मेदार हैं। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।