रुद्रपुर : जूते चप्पल के गोदाम में धधकी आग, लाखों की क्षति।

मीडिया ग्रुप, 25 मार्च, 2023

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप में घनी बस्ती के बीच स्थित दोमंजिले भवन में बने जूते चप्पल के गोदाम अचानक आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की सात गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग से गोदाम में रखा लाखों का सामान जल गया। ट्रांजिट कैंप में चामुंडा मंदिर के समीप दो मंजिले भवन के ग्राउंड फ्लोर में थोक व्यापारी दीपक कुमार का जूते चप्पल का गोदाम है।

शुक्रवार की शाम साढ़े छह बजे तालाबंद गोदाम से अचानक धुएं का गुबार निकलना शुरू हुआ। इससे आसपड़ोस में रहने वालों ने दीपक के साथ ही पुलिस को सूचना दी और घरों से बाहर निकल आए।

सूचना पर रुद्रपुर, किच्छा, सिडकुल पंतनगर से आए दमकल विभाग के सात वाहनों की मदद से दमकलकर्मियों ने आग बुझाना शुरू किया। गोदाम का शटर बंद होने की वजह से दमकलकर्मियों ने भवन की छत में बने जाल से पानी डालकर आग पर काबू करने की कोशिश की।

जब आग बुझने लगी तो गोदाम का शटर को उठाकर पानी की बौछार की। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

सूचना पर सीओ अनुषा बडोला, ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा भी मौके पर पहुंची थी। व्यापारी दीपक ने बताया कि गोदाम में 40 लाख रुपये का सामान जला है। गोदाम में कोई ज्वलनशील पदार्थ नहीं था।