ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में फायरिंग, आठ के खिलाफ एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 23 मार्च, 2023

रूद्रपुर। घर घुसकर मारपीट करने वालों के खिलाफ पीड़ितों ने जब कोतवाल से शिकायत की तो दबंगों ने फिर पीड़ित के घर पथराव के साथ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे लोगों में भगदड़ मच गयी।

लोगों द्वारा 112 पर दी गयी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गया। रम्पुरा निवासी विद्या ने बताया विगत रात रम्पुरा वार्ड नंबर 23 में कटोरी मंदिर के पास कुछ लोग गाली गलौज कर रहे थे।

बताया गया है कि विरोध करने दो माह पहले ही जेल से छूटकर आया युवक व उसके साथियों ने उसके घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी, जिसमें उसकी पुत्री व बेटे को चोट आयी है।

आरोपी बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले में उन्होंने रम्पुरा चौकी पुलिस में तहरीर देनी चाही लेकिन पुलिस ने तहरीर नहीं ली।

बुधवार को इस मामले में उन्होंने कोतवाल से मिलकर पूरी घटना बताकर कार्यवाही की मांग की थी। कोतवाल ने रम्पुरा चौकी इंचार्ज को फोन करके कार्यवाही के निर्देश भी दिए थे।

पीड़ित के घर पहुंचे से पहले ही आरोपियों ने फिर उसके घर पर पथराव शुरू कर दिया। वह जब घर पर पहुंची तो आरोपियों ने फायर झोंक दिया, जिसमें वह बाल बाल बची।

पीड़ित ने तत्काल 112 पर फोन करके पुलिस से मदद मांगी। सूचना पर पुलिस को आते देख ही आरोपी हथियारों के साथ फरार हो गए।

पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। कोतवाल विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि मामले में धर्मवीर की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।