उधमसिंह नगर : पीएम के फर्जी लेटर हेड दिखा व्यापारी से 70 लाख ठगे।

मीडिया ग्रुप, 23 मार्च, 2023

दो शातिरों ने प्रधानमंत्री के फर्जी हस्ताक्षर से जारी पत्र दिखा व्यापारी से 70 लाख रुपये ठग लिए और पैसे वापस मांगने पर धमकी दी। व्यापारी की पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

काशीपुर निवासी महिला पत्नी सिद्धार्थ ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि साल 2020 में लखनऊ निवासी दो लोगों से परिचय हुआ। इस दौरान दोनों पिता-पुत्र ने सिद्धार्थ से कहा कि उनका प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित तमाम प्रभावशाली लोगों से गहरा परिचय है।

अगर आप लोग कोई बड़ा व्यापार करना चाहते हो तो वह उन्हें देश और विदेश से इन बड़े लोगों की सहायता से 53 करोड़ का फंड दिलवा सकता है। आरोपियों ने कहा कि आपके क्षेत्र काशीपुर में चिकित्सा व्यवसाय काफी फल-फूल रहा है।

अगर वह कुछ पैसों का इंतजाम करते हैं तो आरोपी अस्पताल खुलवाने के लिए फंड की व्यवस्था करवा देंगे। आरोपियों ने उन्हें हूबहू प्रधानमंत्री के हस्ताक्षर जैसे हस्ताक्षर वाले लेटर हेड दिखाए। कुछ ऐसे दस्तावेज भी दिखाए जिन पर प्रधानमंत्री की मुहर भी थी। आरोपियों की बातों में आकर सिद्धार्थ ने 70 लाख रुपये आरोपियों को दे दिए।