उधमसिंह नगर में बदमाशों का तांडव, परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट।

मीडिया ग्रुप, 03 मार्च, 2023

उधमसिंह नगर के सितारगंज में घर में सो रहे मकान स्वामी एवं परिजनों को जगाकर बदमाशों ने लाखों रुपए के आभूषण एवं नकदी लूट ली। बदमाशों ने मकान स्वामी के 2 पुत्र और पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। जबकि बहु ने बैड के नीचे छिपकर अपने आप को बचाया।

घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया है। पीलीभीत मार्ग के ग्राम गोविंदपुर में ओमप्रकाश के मकान में बृहस्पतिवार की रात साढ़े 12 बजे बदमाशों ने धावा बोल दिया। उन्होंने मकान स्वामी एवं परिजनों को बंधक बनाकर एवं उनके मुंह पर टेप चिपका कर घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया।

विरोध करने पर चोरों ने मकान स्वामी के दो पुत्रों और पत्नी को लोहे की रॉड चाकू आदि से प्रहार कर घायल कर दिया। सूचना पर एसपी सिटी क्राइम मनोज कत्याल, सीओ ओमप्रकाश शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जानकारी हासिल की। पुलिस ने 5 टीमें बनाकर घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

मकान स्वामी ओमप्रकाश ने बताया कि उसके बड़े पुत्र की शादी बीती 22 फरवरी को पूरनपुर से हुई है। शादी के बाद दूसरी बार कल ही बहु घर आई थी। बताया कि बदमाश घर मे रखे बहु के सोने के आभूषण एवं घर मे रखा लगभग 14 तोले सोना लूटकर ले गये साथ ही घर से 4 मोबाईल, एवं 1 लाख रुपये नकद भी लूट ले गये है।

बताया कि घर मे 6 लोग घुसे थे, जिनमे 3 गैलरी में निगरानी के लिए खड़े थे, जबकि 3 बदमाश लूटपाट कर रहे थे। घटना के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। एसपी सिटी ने कहा कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त जल्द ही गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।