रूद्रपुर : व्यापारी ने दुकान पर आई छात्र के ऊपर झोंका फायर, बाल बाल बची जान।

मीडिया ग्रुप, 24 फरवरी, 2023

उधमसिंह नगर के रुद्रपुर शहर में एक छात्र भुख लगने पर दुकान में बिस्किट और चिप्स लेने गया था, तभी दुकान स्वामी ने उसके ऊपर माउजर से फायर झोंक दिया। हालाकि गनीमत ये रही की इस हमले में छात्र बाल बाल बच गया।

बता दें की जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर माउजर कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक माउजर का लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक रूद्रपुर निवासी युवक ने बताया कि वह रुद्रपुर के महाविद्यालय में पढ़ाई करता है। बीते गुरुवार रात वह अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई कर रहा था। देर रात भूख लगने पर वह अपने दोस्त के साथ खाने के लिए बाहर गया था।

बता दें की आगे उसने बताया की उसके निवास के पास में ही किराना की दुकान खुली हुई थी। दुकान में चाय और पकौड़े भी थे और तेज आवाज में गाने चल रहे थे। युवक के मुताबिक जब उसने बिस्किट और चिप्स का पैकेट मांगा तो उसने काउंटर से सिल्वर रंग का माउजर निकाल कर सीधे उस पर फायर झोंक दिया। जिससे वह बाल बाल बच गया।

इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ जान बचाकर भागा। सूचना पर एसएसआइ कमाल खान पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही आरोपित दुकान स्वामी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसके पास से पुलिस ने माउजर भी बरामद कर लिया।

वहीं आपको बता दें की एसएसआइ कमाल खान ने बताया कि आरोपित पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। उसका माउजर जब्त कर लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।