रूद्रपुर : लेन देन को लेकर युवक को किया अधमरा।

मीडिया ग्रुप, 22 फरवरी, 2023

रूद्रपुर। लेनदेन के विवाद में दो भाईयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर कांपा तलवार और तमंचे की बट से हमला कर दिया। युवक को मरा हुआ समझकर हमलावर फरार हो गये।

घायल युवक के साथी ने उसे निजी अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुयी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नई दिल्ली निवासी विक्रम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके दोस्त हिमांशु का आदर्श कालोनी निवासी युवक व उसके भाई से पैसे का लेन-देन था। बीते दिनों दोनो भाईयो ने पैसे देने के लिए व बात करने के लिए अपने घर पर बुलाया।

जब वह इन्द्रा चौक के पास पहुंचे तो युवक का फोन आया और कहा कि 2 साल से उस पते पर नही रहता हूँ। उसने काशीपुर रोड रेव सिनेमा के पास आने को कहा।

बतायी गयी लोकेशन पहुंचे तो वहां युवक के साथ लगभग 20 से 25 लोग थे। जैसे ही आरोपी और हिमांशु के बीच बात हुई और घायल युवक में बैठा ही था कि आरोपी युवक व उसके साथियो ने हिमांशु के ऊपर पर कापा, तलवार, तंमचों की बटट से हमला कर दिया ।

हमले में हिमांशु लहुलुहान होकर बेहोश हो गया उसको मरा हुआ समझकर उक्त लोग फायरिंग करते हुए फरार हो गये। घायल को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुयी है। पुलिस ने दोनों भाईयों और उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।