रुद्रपुर: आधा किलो चरस के साथ एक गिरफ़्तार।

मीडिया ग्रुप, 08 जनवरी, 2023

रुद्रपुर। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में एएनटीएफ और रूद्रपुर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने आधा किलो चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए सीओ ऑपरेशन अनुषा बडोला ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस टीम को चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति मोटर साईकिल पर सवार होकर सिंह कालोनी से आता दिखाई दिया।

उसे रूकने का ईशारा किया तो वह मोटर साईकिल मोड़कर वापस सिंह कालोनी की ओर जाने लगा और अनियंत्रित होकर गिर गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नितेश निवासी सिंह कालोनी बताया। तलाशी लेने पर उसके पास के पन्नी में लिपटी कुल 540 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चरस बिन्दुखत्ता लालकुआ से लेकर आता है और चरस को फुटकर में रुद्रपुर, ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र व डिबडिबा क्षेत्र में में बेचता था।

आवश्यक पूछताछ के बाद पुलिस ने बरामद चरस कब्जे में लेकर नितेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पकडने ववाली टीम में एएनटीएफ के प्रभारी विजेन्द्र शाह, उपनिरीक्षक विनोद जोशी ,महेश काण्डपाल, हेड कांस्टेबल आसिफ हुसैन, कांस्टेबल विनोद खत्री अरुणा चन्द ,कंचन चौधरी आदि शामिल थे।