रुद्रपुर शहर में दिनदहाड़े चली ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार युवक ने दो भाइयों पर किया जानलेवा हमला।

मीडिया ग्रुप, 02 जनवरी, 2022

शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े गोली चलने से दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार एक युवक ने दो भाइयों पर गोली चला दी। हालांकि पहली गोली भाइयों की बाइक में लगी, जिससे वह बाल-बाल बच गए। वहीं युवक का दूसरा फायर मिस हो गया।

सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और आरोपी की खोजबीन में जुट गई। सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे इंदिरा कॉलोनी निवासी गुरजीत अपने भाई के साथ बाइक से घर की तरफ जा रहा था। गुरजीत के मुताबिक, मलिक कॉलोनी में कपूर चौराहे के पास एक बुलेट सवार युवक उनका पीछा करते हुए आया।

कुछ देर बाद युवक ने अपनी बुलेट मोनू की बाइक के आगे लगा दी और उसे गाली- गलौज करने लगा। गुरजीत ने जब विरोध किया तो आरोप है कि युवक ने अपनी कमर से तमंचा निकाला और उस पर फायर कर दी। इत्तेफाक से गोली गुरजीत की बाइक की हेडलाइट में लग गई। इसके बावजूद युवक ने अपनी कमर से दूसरा तमंचा निकाला और फिर फायर किया, लेकिन यह फायर मिस हो गया।

तब तक वहां शोर-शराबा होने लगा तो युवक बुुलेट लेकर फरार हो गया। इधर गुरजीत ने 112 में फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं पुलिस घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी खंगालने लगी। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगा दिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा।