रुद्रपुर में दिन भर दिन बढ़ता अवैध शराब का कारोबार, लाखों की शराब सहित एक गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 19 अक्टूबर, 2022

सिमरप्रीत सिंह, आर्टिकल एडिटरमीडिया ग्रुप 

रूद्रपुर। गत रात्रि एसओजी टीम ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक वाहन से 173 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार एसओजी प्रभारी विजेन्द्र शाह के नेतृत्व में उनि विनोद जोशी, कानि. गणेश पाण्डे, राजेन्द्र कश्यप, आसिफ हुसैन, जरनैल सिंह, ललित कुमार, नीरज भोज के साथ रात्रिगश्त करते इन्द्रा चौक पर पहुंचे तो मुखबिर की सूचना मिलने पर टीम गाबा चौक की तरफ नवोदय विद्यालय के पास पहुंची।

इसी दौरान टीम ने सामने से आ रहे सन्दिग्ध वाहन को रोककर चालक से पूछताछ की तो उसने अपने आप को किच्छा का निवासी बताया और कहने लगा वह इस वाहन का स्वामी है। रुद्रपुर से अलग- अलग शराब के ठेकों में शराब छोड़ने जाते रहता है।

उसने वाहन में एफएल 2 से 173 पेटी अलग अलग कम्पनियों की अंग्रेजी शराब भरवायी जिसको किच्छा, सितारगंज होते हुए शक्ति फार्म ठेके में छोड़नी थी। उसकेे मन में लालच आ गया कुछ पेटियां सुनसान जगह में छुपा कर शेष शराब को शक्ति फार्म छोड़ ढुंगा और मालिक को बता दूंगा कि चलते समय गाड़ी से कुछ पेटियां गिर गयी।

तलाशी लेने पर वाहन से 173 अग्रेजी शराब की पेटियां बरामद हुईं। चालक से वाहन में भरी अंग्रेजी शराब के कागजात दिखाने को कहा तो उसने अग्रेजी शराब के कागजात दिखाये। पुलिस ने शराब कब्जे में लेकर वाहन सीजकर दिया और वाहन स्वामी मुस्ताक अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।