ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर व्यापारी से ऑनलाइन ठगी, एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 14 जनवरी, 2022

रुद्रपुर। केरल माल भेजने के नाम पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा फैक्ट्री स्वामी से आनलाइन 82 हजार रुपये ठग लिये जाने का मामला सामने आया है। फैक्ट्री स्वामी ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

दर्ज रिपोर्ट में मानव प्लास्टिक, इंडस्ट्रियल एरिया, किच्छा बाईपास रोड के स्वामी जसवंत सिंह पुत्र निर्मल सिंह ने कहा है कि गत 16 दिसम्बर 2021 को उसके द्वारा अपनी फैक्ट्री स्टार पोलिमर से केरल माल भेजना था। जिसके लिए उसने गूगल से ट्रान्सपोर्ट सर्विस का नम्बर सर्च कर वार्ता की तो उक्त अज्ञात व्यक्ति द्वारा स्वयं को ट्रान्सपोर्ट कम्पनी का मालिक बताकर वाहन ट्रांसपोर्ट चार्ज हेतु एडवांस पेमेन्ट की बात की गयी।

उसके झांसे में आकर माल भेजने के लिए उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा बताये गये कैनरा बैंक के खाते में 52,000 हजार रुपये की ध्नराशि पेटीएम के माध्यम से तथा 30 हजार रुपये की ध्नराशि गूगल पे खाते में जमा की गयी।

जसवंत का आरोप है उक्त व्यक्ति द्वारा ट्रान्सपोर्ट मालिक बनकर वाहन उपलब्ध कराने का झांसा देकर कम्प्यूटर संशाधनों का प्रयोग करते हुए उसके साथ 82 हजार रुपये की ऑन लाईन धेखाध्ड़ी की गयी है। पुलिस ने तहरीर के आधर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।