रुद्रपुर : व्यापारियों ने बिग बाजार में किया प्रदर्शन

रुद्रपुर। नैनीताल मार्ग पर स्थित बिग बाजार में करीब सत्रह वर्ष पूर्व एक व्यापारी द्वारा लाखों रूपये जमा कराने के बाद भी प्रबंधन द्वारा अभी तक दो दुकानें आवंटित न किये जाने से रोषित व्यावसाइर्यों ने बिग बाजार मॉल के प्रबंधक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर महाप्रबंधक सुनील कुमार का घेराव किया और उन्हें मामले में कार्रवाई कर शीघ्र दुकान आवंटित करने की मांग की।

इस दौरान सुपरटेक के वाईस प्रेजीडेंट संजय अरोरा से मोबाईल पर हुई वार्ता में व्यापारी नेता ने उन्हें 15 जुलाई तक दुकानें आवंटित करने का समय दिया साथ ही कहा कि यदि व्यापारी विनोद चावला को दो दुकानें आवंटित नहीं की गईं तो वह व्यापारियों के साथ मॉल के समक्ष धरना शुरू कर देंगे। विनोद चावला निवासी निकट पांच मंदिर ने बताया कि उन्होंने 17 वर्ष पूर्वं बिग बाजार मॉल में दो सौ व एक सौ बीस वर्ग फीट की दो दुकानों के लिए 17 लाख रूपयों का एडवांस भुगतान किया था।

उन्हें जो दुकानें दी जा रही थीं उनमें एक बड़ा पिलर होने के कारण अन्य दुकान देने की बात कही गई। जिस पर प्रबंधक द्वारा सहमति भी व्यक्त केी गई थी। परंतु आज सत्रह वर्ष हो गये हैं प्रबंधक द्वारा उन्हें सिर्फ आश्वासन ही दिये जा रहे हैं दुकाने नहीं आवंटित की गईं। जिससे उन्हें काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में पूर्व में कई बार सुपरटेक के स्वामी सहित कई सम्बधित अधिकारियों से पत्राचार किया जा चुका है लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा।