Viral Video: टीचर-बच्चों ने क्लास में किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया धमाल

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी से लेकर स्कूल तक के डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। समय के साथ अब स्कूलों में भी बदलाव हुए हैं। पहले टीचर अपने छात्रों के सामने बिल्कुल गंभीर और अनुशासित दिखाई देते थे, लेकिन अब वो उतने ही कूल हो चुके हैं। छात्र भी फ्रेंडली टीचर को ज्यादा पसंद करते हैं।

अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीचर और छात्रों की बॉन्डिंग साफ दिख रही रही है। क्लास रूम में सब एक साथ मिलकर जमकर डांस कर रहे हैं। यह जैसे पूरे क्लास के लिए यह क्वालिटी टाइम है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसे एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे और छात्र क्लास में जमकर मस्ती कर रहे हैं। अपने शिक्षक के साथ बच्चे स्टेप्स को मैच कर रहे हैं और जिसकी खुशी आप उनके चेहरे पर देख सकते हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अभी तक इस वीडियो को 1 लाख 60 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, तो वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं।

एक शख्स ने लिखा है, हमारे समय पर टीचर पढ़ाना जानते थे। दूसरे शख्स ने लिखा है- यह लोग क्लास में ही ये सब कर रहे हैं। एक अन्य शख्स ने कहा, हमारे समय पर तो सिर्फ लकड़ी का स्केल होता था जिससे पिटाई हो जाती थी। इस वीडियो को देखकर कई लोग अपने स्कूल के दिनों को याद कर रहे हैं।