उधमसिंह नगर : ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर चालक की मौत

उधमसिंह नगर। काशीपुर में कोसी नदी खनन क्षेत्र से बजरफुट लेने गए एक युवक की ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से घटनास्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुंडेश्वरी क्षेत्र निवासी हरदीप इसी क्षेत्र के ग्राम गुलजारपुर के एक स्टोन क्रशर स्वामी का ट्रैक्टर चलाता था। शनिवार को वह ट्रैक्टर-ट्राली लेकर कोसी नदी क्षेत्र के बंजरी गेट से बजरफुट लेने गया था। बताते हैं कि जब वह नदी से बजरफुट लेकर निकल रहा था तभी अधिक वजन होने के कारण ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित हो गई जिससे वह ट्रैक्टर की सीट से नीचे गिर गया और बजरफुट से भरी ट्राली के नीचे दब गया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस दौरान आसपास काम कर रहे मजदूर मौके पर एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने बताया कि वह काफी समय से किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान भी रहता था। वह दो भाईयों और तीन बहनों में सबसे छोटा था। हरदीप सिंह की लगभग एक वर्ष पहले ही शादी हुई थी। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।