Viral Video: ठेले पर शराबी के साथ लिपटकर सोता दिखा नशे में मदहोश हेड कॉन्स्टेबल, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। अब इन दिनों पुलिस वाले का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल, यह वीडियो मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है। इस वीडियो में जिला मुख्यालय पर जबलपुर नाका के पास खाली पड़े एक टपरे में ठेले पर एक शराबी सोया हुआ है, जिसके साथ एक प्रधान आरक्षक नशे में सोता दिख रहा है। किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी में हरकत में आ गए। उनका कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिसकर्मी कौन है? इसके बारे में पता किया जा रहा है। इसके बाद कार्रवाई होगी। हालांकि, यह नहीं पता चला है कि वीडियो कब का है और किसने बनाकर वायरल किया है।

सीएसपी अभिषेक तिवारी ने कहा कि इसकी जानकारी मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि पुलिसकर्मी कौन है? इस बात की जानकारी ली जाएगी कि उसने यह दृश्य किस परिस्थिति में निर्मित किया है और अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, शराबी पुलिसवाले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रधान आरक्षक एक शराबी के साथ जबलपुर नाके के पास अस्थाई टपरे में ठेले पर सोता दिख रहा है। पुलिसकर्मी के इस वायरल वीडियो के होने का बाद पुलिस की तरफ से बयान आया है।