रुद्रपुर : एलायंस कालोनी में मारपीट, पदाधिकारियों के साथ भी अभद्रता।

मीडिया ग्रुप, 28 जनवरी, 2024

रूद्रपुर क्षेत्र में मामूली बातों पर लड़ाई झगडे़ सामान्य सी बात हो गई है। ऐसा ही एक मामला रुद्रपुर की पॉश कॉलोनी में भी सामने आया है जहां दो छात्रों के बीच कहासुनी और मारपीट के मामले ने जबरदस्त तूल पकड़ लिया। रात को दोनों पक्षों के कई रसूखदार आमने सामने आ गये। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में कोई लोग चोटिल हुए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। मामले में पुलिस अब समझौता कराने के प्रयास कर रही है।

बताया जाता है कि एलायंस कालोनी निवासी प्रतिष्ठित परिवार के दो छात्रों के बीच कालोनी से बाहर किसी बात को लेकर कहासुनी और मारपीट हो गयी थी। बीती रात एक छात्र ने अपने 3-4 साथियों को बुलाकर दूसरे पक्ष के छात्र और उसके साथियों के साथ पुनः मारपीट कर दी।

छात्र के अभिभावकों और कालोनी के अन्य लोगों को इसकी जानकारी मिली तो कई लोग पहुंच गये। जिस पर दूसरे पक्ष के छात्र ने बाहर से अपने 15-20 अन्य साथियों को भी वहां बुला लिया जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। विवाद के दौरान सोसाईटी के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये।

बताया जाता है कि सोसाइटी के पदाधिकारियों के साथ भी मारपीट की गयी। देर तक चले इस घमासान से कालोनी में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। मारपीट में कुछ लोग चोटिल भी हुए हैं। मामला बढ़ने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल किसी भी पक्ष ने मामले में तहरीर नहीं दी है। मामला रसूखदार परिवारों से जुड़ा होने के चलते शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं मामले में पुलिस दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास कर रही है। समाचार लिखे जाने तक एलायंस कालोनी में ही पुलिस की मध्यस्थता में पंचायत चल रही थी।