रुद्रपुर : आश्रम में चोरी का विरोध करने पर दंपत्ति को किया अधमरा

रुद्रपुर। बगवाड़ा स्थित आश्रम परिसर से घोड़े चुराने गए चोरों का विरोध करना दंपत्ति को महंगा पड़ गया। आरोप है कि चोरों ने लाठी डंडे व फावड़े से प्रहार कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली आकर घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम धीमरी नदी जय बम बाबा आश्रम बागवाला निवासी संजीव शर्मा ने बताया कि दंपत्ति आश्रम में रहकर आश्रम की सेवा करते हैं। बताया कि 15 जनवरी की सुबह पांच बजे गांव भगवानपुर के दो लोग आश्रम में आए और परिसर में खड़े घोड़े खोलकर चुराने की कोशिश करने लगे।

आहट होने पर आंख खुली और मौके पर जाकर देखा तो आरोपी घोड़े को चुराकर ले जाने का प्रयास करने लगे। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी व फावड़े से प्रहार कर घायल कर दिया। जब उसकी पत्नी संतोष ने बीच बचाव किया तो उस पर प्रहार कर घायल कर दिया।

अधमरा छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के बाद कोतवाली आकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर आने के बाद मामले की जांच की जाएगी और घटना सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।