रुद्रपुर : मुख्य बाजार में व्यापारी से लूट की कोशिश

रुद्रपुर। मुख्य बाजार में स्थित कपड़ा व्यापारी से लूट की कोशिश की गई। व्यापारी के गले से सोने की चेन लूटने में नाकामयाब होने पर आरोपी नगदी की डिमांड करने लगे। पुलिस को सूचना देते ही लूट के इरादे से आया व्यक्ति साथी सहित मौके से भाग निकला। इस वारदात से व्यापारियों में भारी रोष व्याप्त है। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

दुर्गा मंदिर गली स्थित अरोरा साड़ी निकेतन के स्वामी सचिन अरोरा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 3 जनवरी को सांय लगभग 5.30 बजे दो व्यक्ति उसकी दुकान पर आए जिसमें से एक कुछ दिन पूर्व उसकी दुकान पर कार्य करता था।

सचिन का आरोप है कि वह व्यक्ति उसकी दुकान पर शराब पी कर लूट के इरादे से आया था। दुकान पर आते ही वह गाली गलौच करने लगा। मना करने पर उसे धक्का मारकर उसने गले में पड़ी सोने की चैन छीनकर ले जाने की कोशिश की साथ ही धमकी देकर 20 हजार रूपये की डिमान्ड करने लगा। जब उसका विरोध किया तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा।

सचिन अरोरा का कहना है उसने तुरंत 100 नम्बर पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी। जिस पर लूट के इरादे से आया वह व्यक्ति अपने साथी के साथ मौका देखकर पुनः जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से फरार हो गया।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर आ गए और उन्होंने व्यापारी सचिन अरोरा से घटना की विस्तार से जानकारी लेने के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी देखी। पुलिस का कहना है कि आरोपी को शीघ्र पकड़ लिया जायेगा। सचिन ने उक्त व्यक्ति से अपनी जान-माल का खतरा बताया है।