उधमसिंह नगर : पारिवारिक विवाद के चलते युवक की गला काटकर हत्या

ऊधमसिंहनगर के जसपुर क्षेत्र में गृह क्लेश से तंग आकर पिता, पुत्र एवं मां ने ही गुरुवार की देर रात को नदीम की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने 6 घंटे के अंदर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कार्यवाही शुरू कर दी।

कोतवाली परिसर जसपुर में शुक्रवार को नदीम हत्याकांड का खुलासा करते हुए  सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि गुरुवार की रात्रि, एक महिला द्वारा सूचना मिली कि उसके 25 वर्षीय बेटे नदीम द्वारा घर मे गला काट लिया है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुँची मामले को गंभीरता से लेते हुए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस अधीक्षक काशीपुर अभय प्रताप सिंह व क्षेत्रा अधिकारी वंदना वर्मा के निर्देशन में कोतवाल आशुतोष सिंह के नेतृत्व में सात टीमों का गठन किया गया।

टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड की सूचना देने वाली मृतक की मां से पूछताछ शुरू की गई। उसकी बातों में विरोधाभास था। शव के पास भी कुछ स्ट्रगल मास भी थे। जिसकी गनता से जांच की गई ।

शक्ति से पूछताछ पर महिला द्वारा बताया गया उसका बेटा गलत संगत में था। उसके साथ,  उसके पति के साथ तथा दूसरे बेटे के साथ शराब पीकर गाली गलौज, मारपीट तथा अभद्र व्यवहार करता रहता  था। जिसे लेकर  गुरुवार की रात भी घर मे झगड़ा हुआ था।

 

युवक से तंग आकर उसके पति और उसके दूसरे बेटे के द्वारा उसका गला काटकर हत्या को अंजाम दिया गया। टीम द्वारा मृतक के पुत्र नावेद उर्फ बिट्टू, पिता हबीब पुत्र साबिर हुसैन , माता रेशमा पत्नी हबीब निवासी अमृतपुर गेस्ट हाउस के पास, को पतरामपुर रोड ओवर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया।

हत्या को अंजाम देकर पिता और पुत्र मौके से फरार हो गए थे। महिला भी नदीम की हत्या में शामिल थी। कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि अभियुक्त की निषादेही से हत्या में प्रयुक्त खून आलूदा छुरी, मृतक के कपड़े एवं रक्त के निशान बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश किया गया ।